उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर चालक की मौत, भाई ने उठाई जांच की मांग

उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को ट्रैक्टर चालक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jan 18, 2021, 6:33 PM IST

पुलिस
पुलिस

उन्नावः बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के लोहान पुरवा में अज्ञात कारणों के चलते ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. युवक गांव के एक व्यक्ति का ट्रैक्टर चलाता था.

बांगरमऊ थाना क्षेत्र के लोहान पुरवा निवासी हीरालाल (35) पुत्र चित्तर की सोमवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. हीरालाल के बड़े भाई रमेश का कहना है कि उसका भाई गांव के ही पप्पू पुत्र विद्या का ट्रैक्टर चलाता था और उन्हीं के घर पर रहता था.

भाई ने बताया संदिग्ध
सोमवार को हीरालाल ट्रैक्टर पर आलू लादकर बांगरमऊ गया था. घर लौटते समय रास्ते में ग्राम मदान नगर के पास चालक हीरालाल ट्रैक्टर से नीचे गिर गया. गांव के ही रामविलास उसके भाई को मृत अवस्था में ट्रैक्टर मालिक पप्पू के घर ले आए. रमेश ने भाई की मौत को संदिग्ध बताते हुए शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग उठाई है.

मौत की सूचना पर कोतवाली प्रभारी आशुतोष त्रिपाठी भी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details