उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: टेंट का सामान लेकर जा रहा ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत और दो घायल

उन्नाव में शादी में टेंट का सामान लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

By

Published : Jun 10, 2022, 5:36 PM IST

etv bharat
शादी में टेंट का सामान लेकर जा रहा ट्रैक्टर पलटा

उन्नाव:जनपद के अचलगंज थाना क्षेत्र में स्थित लोन नदी के पुल के पास एक ट्रैक्टर शादी में टेंट का सामान लेकर जा रहा था. अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया. इस हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, एक युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. घायलों का इलाज के लिए बिछिया सीएचसी में भर्ती करवाया गया है.

दरअसल, उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र स्थित जगत खेड़ा गांव के रहने वाले भोला परिवार में होने वाले शादी कार्यक्रम के लिए टेंट का सामान लेकर गांव जा रहे थे. तभी रास्ते में बाबा खेड़ा के पास स्थित लोन नदी के पुल के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इसमें ट्रैक्टर पर सवार मिथुन, विजय और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़े-परीक्षा देकर लौट रहे छात्र को मालवाहक ने मारी टक्कर, मौत

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. साथ ही एंबुलेंस को भी बुलाया. आसपास लोगों ने रेस्क्यू कर तीनों लोगों को ट्रैक्टर के नीचे से निकाल कर अस्पताल भेजा. लेकिन रास्ते में भोला की मृत्यु हो गई. जबकि मिथुन व विजय का इलाज बिछिया सीएससी में चल रहा है. अचलगंज थाना इंचार्ज ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details