उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव में आंधी-तूफान ने मचाई तबाही, तीन लोगों की मौत

उन्नाव में रविवार शाम बारिश और आधी ने जमकर तबाही मचाई. आंधी के चलते उन्नाव जिले में दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत हो गई. वहीं दो अलग क्षेत्र में भी दो लोगों की दीवार के मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई है.

By

Published : May 11, 2020, 11:41 AM IST

तेज आंधी-पानी
तेज आंधी-पानी में मलबे के निचे दबने से तीन लोगों की हुई मौत.

उन्नाव: जिले में रविवार की शाम आए आंधी-तूफान ने जमकर तबाही मचाई है. जहां एक ओर आंधी-तूफान की वजह से कई घंटे बिजली गुल रही. वहीं इस आंधी-तूफान में तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों की दीवार गिरने से मौत हो गई. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दीवार गिरने से तीन की मौत
रविवार शाम आई तेज आंधी ने जिले में भीषण तबाही मचाई. इसमें मुजावर थाना क्षेत्र के गनीपुर गांव में एक 11 वर्षीय बच्ची के ऊपर चारदीवारी गिरने से उसकी मौत हो गई. वहीं बीघापुर थाना क्षेत्र के गांव और रावतपुर निवासी 13 वर्षीय सुधीर बकरी चरा कर वापस लौट रहा था. घर से कुछ दूर पहले मोहल्ले के एक मकान की कच्ची दीवार उस पर गिर गयी. वहीं मलबे में दबने से उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई.

तेज आंधी-पानी में मलबे के निचे दबने से तीन लोगों की हुई मौत.

बारिश से बचने के लिए कुशहरी मंदिर के सामने बने तालाब की बाउंड्री के पास खड़ी 55 वर्षीय किसना के ऊपर बाउंड्री वाल गिर गई. जिसके मलबे की नीचे दबने से उसकी भी मौत हो गई. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details