उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: कार में भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस के साथ तीन गिरफ्तार

उन्नाव जिले में गोवंश के विरुद्ध होने वाले अपराधों को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये उन्नाव जिले में प्रतिबंधित जानवरों को काटकर उनके मांस को अन्य जनपदों में बेचते थे.

By

Published : Feb 16, 2020, 8:21 PM IST

etv bharat
पकड़े गए अभियुक्त.

उन्नाव: पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देश में गोवंश के विरुद्ध होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं. इस अभियान के तहत उन्नाव की सदर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई की. चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो उन्नाव जिले में प्रतिबंधित जानवरों को काटकर उनके मांस को अन्य जनपदों में बेचते थे.

पुलिस कार्रवाई में पकड़े गए अभियुक्त.

कोतवाली पुलिस, स्वाट और सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई में उन्नाव के पुरवा मोड़ के पास से तीन लोगों को दो कारों के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं इन कारों में प्रतिबंधित मांस, दो जिंदा कारतूस, दो खोखा सहित एक तमंचा 315 बोर का बरामद हुआ है. अभियुक्तों के पास से चार चाकू और एक धार देने वाला पत्थर भी पुलिस ने बरामद किया है.

पढ़ें:चंदौली और वाराणसी में पीएम मोदी के दौरे का विरोध, पुलिस ने रोका

इस कार्रवाई का पर्दाफाश करते हुए पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि पकड़े गए तीन अभियुक्त उन्नाव के मौरावां और बिहार के कई जिलों में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने इन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 20,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details