उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रियंका गांधी ने साक्षी महाराज पर कसा तंज, कहा- यहां के सांसद शहीदों का उड़ाते हैं मजाक

उन्नाव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक जनसभा में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का नाम लिए बगैर कहा कि यहां के भाजपा के नेता ऐसे हैं, जो शहीद की शहादत में जाते हैं तो वहां मजाक करते हैं, हंसते हैं. ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर सिर्फ आप लोग कर सकते हैं, कोई और नहीं कर सकता है.

जनसभा को संबोधित करतीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी.

By

Published : Apr 27, 2019, 8:09 PM IST

उन्नाव :लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल को होना है, जिसके लिए चुनाव प्रचार करने का आज अंतिम दिन है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रैली करके जनता को रिझाने की कोशिश कर रही हैं. उसी क्रम में आज कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शास्त्री नगर पार्क से लेकर गांधीनगर तिराहे तक रोड शो कर विपक्ष को कांग्रेस की ताकत का एहसास कराया.

जनसभा को संबोधित करतीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी.

प्रियंका गांधी के रोड शो में लगे 'चौकीदार चोर हैं' के नारे

  • प्रियंका गांधी के दो किलोमीटर लंबे इस रोड शो में हजारों की संख्या में कांग्रेसियों की भीड़ उमड़ी. वहीं, गाड़ी पर सवार होकर प्रियंका गांधी और अनु टंडन ने हाथ हिलाकर रोड शो में शामिल सभी लोगों का अभिवादन किया.
  • भारी भीड़ को देखकर जहां कांग्रेसियों में एक अलग उत्साह नजर आ रहा था, वहीं प्रचार वाहन पर सवार प्रियंका गांधी और अनु टंडन सभी लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहीं थीं.
  • रास्ते में जब काफिला गुजर रहा था, उस समय कई जगह प्रियंका गांधी पर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया गया. वहीं, इस रोड शो में 'चौकीदार चोर है' और 'मोदी भगाओ, देश बचाओ' जैसे नारे भी लगे.

प्रियंका ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर साधा निशाना

  • रोड शो के अंत में गांधी नगर तिराहे पर प्रियंका गांधी ने सभी मौजूद लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी अनु टंडन के पक्ष में वोट करने का आग्रह किया.
  • प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि सबसे बुरी चीज तब होती है, जब जिसको आप शासन में बिठाए, वही महिलाओं का और आप लोगों का अनादर करें.
  • प्रियंका ने साक्षी महाराज का नाम लिए बगैर उन पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां के भारतीय जनता पार्टी के नेता ऐसे हैं जो अभी कुछ दिन पहले उन्नाव के शहीद की शहादत में जाते हैं तो वहां मजाक करते हैं, हंसते हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के विधायक महिलाओं का अनादर करते हैं. अपमान करते हैं. ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर सिर्फ आप लोग कर सकते हैं, कोई और नहीं कर सकता है.
  • प्रियंका ने कहा कि इस सरकार को सिर्फ जनता की ताकत ही हटा सकती है और कोई नहीं हटा सकता. इसलिए अभी आप लोगों के पास एक हथियार है, जिसका इस्तेमाल कर आप ऐसी सरकार को हटा सकते हैं, जो आपके किसी काम में नहीं आई है.
  • बीजेपी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की यह सरकार अमीरों की है, गरीबों की नहीं.
  • कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि जब अनु टंडन शासन में थी तब भी उन्होंने आप लोग की सेवा की. जब नहीं थी, तब भी आप लोगों के बीच में रहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details