उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव गैंगरेप: एसआईटी ने 3 अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

By

Published : Dec 6, 2019, 10:44 PM IST

यूपी के उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले की जांच कर रही एसआईटी की टीम ने प्राथमिक जांच में मुख्य आरोपियों के अतिरिक्त तीन अन्य आरोपियों को भी घटना में संलिप्त पाया. इसके बाद उसने अन्य तीनों आरोपियों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है.

etv bharat
एसआईटी ने 3 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

उन्नाव:उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में एसआईटी की टीम जांच कर रही है. एसआईटी की टीम ने शुक्रवार को 3 अन्य आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना में अब कुल 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है. इससे पहले एसआईटी ने मामले के मुख्य 2 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

एसआईटी ने 3 अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज.

आईपीसी की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज
उन्नाव रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में जांच कर रही एसआईटी ने रेप के मुख्य आरोपी शुभम और शिवम के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसके बाद जब जांच शुरू की गई तो पीड़िता द्वारा बताए गए अन्य 3 आरोपी हरिशंकर, रामशंकर और उमेश को भी प्राथमिक जांच में घटना का दोषी पाया गया है. इसके बाद शुक्रवार को एसआईटी ने अन्य 3 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 326, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अभी तक एसआईटी ने 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पांचों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details