उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: शुक्लागंज में मिली कोरोना पॉजिटिव महिला

By

Published : Apr 28, 2020, 7:48 AM IST

Updated : May 29, 2020, 4:01 PM IST

यूपी के उन्नाव में शुक्लागंज में दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने 1 किलोमीटर का एरिया हॉटस्पॉट घोषित कर दिया है. वहीं, डीएम ने लोगों से घरों में रहकर प्रशासन का साथ देने की अपील की है.

unnao dm
उन्नाव डीएम

उन्नाव:जिले के शुक्लागंज स्थित आनंद नगर मोहल्ले में दूसरा कोरोना पॉजिटिव महिला मिली है. जिसके बाद जिला प्रशासन 1 किलोमीटर के एरिये को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया है.

डीएम ने शुक्लागंज जाकर कोरोना पॉजिटिव महिला के बारे में विस्तार से अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका और कोतवाल गंगाघाट से जानकारी ली. इसके उपरान्त पाॅजिटिव संक्रमित मालिक के घर से सराउंडिंग में सभी सीमाओं को सील करने के निर्देश दिए. चिकित्सा स्वास्थ्य एवं आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति को छोड़कर सभी सेवाओं को बंद कर दिया गया है. किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है.

डीएम की लोगों से अपील
वहींं, डीएम ने लोगों से अपील की है कि वह लाॅकडाउन के दौरान अपने घरों पर ही रहें. जो व्यक्ति दूसरे जनपदों में सेवाएं दे रहें हैं. उचित होगा इस अवधि में अपने कार्य क्षेत्र में ही निवास करें. इस कोरोना संकट के दौरान प्रशासन की मदद करें. जिससे इस वायरस से बचा जा सके.


Last Updated : May 29, 2020, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details