उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव दुष्कर्म कांड: पीड़िता की मौत के मामले में कलेक्ट हुए साइंटिफिक एविडेंस

उन्नाव दुष्कर्म कांड में पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है. एडिश्नल एसपी के नेतृत्व में मामले की जांच एसआईटी कर रही है. एसपी का कहना है कि जल्द ही मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा.

By

Published : Dec 10, 2019, 4:00 PM IST

etv bharat
मामले में कलेक्ट हुए साइंटफिक एविडेन्स.

उन्नाव:उन्नाव दुष्कर्म कांड में कार्रवाई तेज हो गई है. पूरे मामले की रिपोर्ट एसआईटी को सौंपनी है. इसके लिए एडिश्नल एसपी के नेतृत्व में टीम बनाई गई है. पुलिस का कहना है कि परिवार की सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. विवेचना के लिए साइंटिफिक एविडेंस कलेक्ट कर लिए गए हैं. एसपी ने कोर्ट में जल्द चार्जशीट लगाने का दावा किया.

मामले में कलेक्ट हुए साइंटिफिक एविडेंस.


उन्नाव दुष्कर्म कांड में कार्रवाई तेज

  • दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने और पीड़िता की मौत के मामले में पूरे देश में आक्रोश है.
  • लोग दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.
  • एसपी ने बताया कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

एसपी का कहना है कि परिवार की सुरक्षा में एक सीओ, एसओ और पीएसी को लगाया गया है. मामले की जांच के लिए साइंटिफिक एविडेंस कलेक्ट कर लिए गए हैं. न्यायालय को जल्द चार्जशीट सौंपेंगे ताकि केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लाया जाए. एसपी ने कहा कि पीएम रिपोर्ट दिल्ली से आ गई है. जल्द ही सारे रिकॉर्ड न्यायालय में पेश करेंगे.

इसे भी पढ़ें:- महिला उत्पीड़न को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस

बिहार थाना क्षेत्र में गुरुवार को दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने और अस्पताल में उसकी मौत के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. अब पूरे मामले की जांच एडिश्नल एसपी के नेतृत्व में एसआईटी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details