उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 3, 2020, 6:38 PM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव: डीएम ने दिए सख्त निर्देश, कहा- ढिलाई बरतने वाले अधिकारियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. इस दौरान जिलाधिकारी और अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे. संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को शिकायतों का निस्तारण करने के निर्देश दिए.

etv bharat
उन्नाव में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

उन्नाव: तहसील हसनगंज में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. इस दौरान जिलाधिकारी और अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे. सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो लोग भड़काऊ पोस्ट करते हैं उन पर सख्त कार्रवाई की जाए. वहीं जितने भी शिकायती पत्र हैं उनका एक सप्ताह के अंदर निस्तारण किया जाना चाहिए.

संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन.
जिलाधिकारी ने तहसील के कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों तक को कड़े तेवर दिखाते हुए सख्त निर्देश दिया कि 1 सप्ताह के अंदर अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

समाधान दिवस में कुल 247 शिकायतें आई थी जिनमें कुछ का तुरंत निस्तारण किया गया है. जिन विभागों से संबंधित मामले हैं उनको तुरन्त निस्तारण के लिए दिया और पूर्व में जो निस्तारण हुए हैं. वो सही पूर्वक हुए हैं या नहीं. अगर सही से नहीं हुए हैं तो उनका निस्तारण सही से हो और जो भी गलत पाए गए उन पर तुरन्त कार्रवाई होगी.
रवींद्र कुमार, जिलाधिकारी

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details