उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मासूम बच्ची से दुष्कर्म मामले पर बोले साक्षी महाराज, दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

यूपी के उन्नाव जिले में 10 मार्च को होली के दिन मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले पर स्थानीय सांसद साक्षी महाराज ने प्रतिक्रिया दी है. साक्षी महाराज ने कहा कि इस घटना से वह स्तब्ध हैं. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

etv bharat
उन्नाव में मासूम से रेप कांड पर बोले साक्षी महाराज बयान.

By

Published : Mar 14, 2020, 9:01 PM IST

उन्नाव:जनपद में 10 मार्च को गांव में फ़ाग देखते-देखते एक बच्ची गांव से बाहर आ गई, जहां हवस के दरिंदों ने बाग में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की. बच्ची को इलाज के लिए उन्नाव के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां बच्ची की हालत गंभीर देख उसे कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां 10 मार्च की देर रात मासूम ने दम तोड़ दिया.

मासूम से रेपकांड पर प्रतिक्रिया देते बीजेपी सांसद.

घटना के पांच दिन बीतने के बाद भी पुलिस आरोपियों तक पहुंच नहीं सकी है. वहीं सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि घटना में शामिल आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

शनिवार को जनपद पहुंचे भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि बच्ची के साथ हुई घटना से वह स्तब्ध हैं. जो उन्नाव निराला जी के नाम से, चंद्रशेखर आजाद व गुलाब सिंह लोधी के नाम से जाना जाता था, उस कलम व कमंडल की धरा में कुछ काल खंड में अच्छी खबर निकलकर नहीं आई है. यह काफी दुख देने वाला है.

साक्षी महाराज ने कहा कि घटना के दिन ही उन्होंने कोतवाल व कप्तान से बात की थी. जो हो गया, उसे वापस नहीं लाया जा सकता है. उन्होंने डीएम व एसपी से बात कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस ने उन्नाव और गोरखपुर भेजा प्रतिनिधिमंडल, योगी से मांगा इस्तीफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details