उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नावः लुटेरों ने कोटेदार से की 30 हजार रुपये की लूट, पुलिस जुटी तलाश में

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक कोटेदार से 30 हजार रुपये की लूट का मामला सामने आया है. पीड़ित का कहना है कि बाइक सवार 7 लुटेरों में 2 को वह पहचनाता है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए लुटेरों की तलाश में जुट गई.

By

Published : Oct 31, 2019, 8:29 PM IST

कोटेदार के साथ लूट.

उन्नावः जिले के अजगैन कोतवाली क्षेत्र में एक कोटेदार से लूट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कोटेदार इलाहाबाद बैंक से पैसे निकाल कर वापस घर आ रहा था. तभी बाइक सवार लुटेरों ने कोटेदार के साथ मारपीट करते हुए पैसे छीन कर रफूचक्कर हो गए. वहीं कोटेदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए लुटेरों की तलाश में जुट गई.

कोटेदार के साथ लूट.

कोटेदार से छीने 30 हजार रुपये
अजगैन कोतवाली क्षेत्र में स्थित सरेसा गांव के पास बाइक सवार लुटेरों ने एक लूट की घटना को दिनदहाड़े अंजाम दे दिया. सरेसा गांव निवासी कोटेदार अरविंद बैंक से 30 हजार रुपये निकाल कर वापस घर जा रहा था. पीड़ित ने बताया कि बाइक सवार 7 लोगों ने हमला करके रुपये छीन लिए और मौके से फरार हो गए. अरविंद ने बताया कि उन 7 लोगों में से 2 लोगों को वह पहचानता है. वहीं उसने बताया कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी लगभग 1 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पढे़ं- उन्नाव: साड़ी की दुकान में लगी आग, 30 लाख का सामान जलकर राख

ABOUT THE AUTHOR

...view details