उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बोलेरो कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस दौरान घायल हुए दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Dec 24, 2019, 7:29 AM IST

accident etv bharat.
घायल युवक.

उन्नाव:जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित चकलवंशी के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस हादसें में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों में से दो गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां एक की मौत हो गई.

उन्नाव में सड़क हादसा.

दरौली गांव के रहने वाले तीनों युवक किसी काम से हसनापुर जा रहे थे. रास्ते में तेज रफ्तार बोलेरो कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसके कारण अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल पलट गई. तत्काल तीनों को पास के अस्पताल पहुंचाया गया. इनमें से दो, राहुल और धर्मेंद्र की हालत ज्यादा बिगड़ने पर जिला अस्पताल ले जाया गया. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने दोनों को कानपुर रेफर कर दिया गया.

पढ़ें:प्रयागराज: माघ मेले में आसमान से श्रद्धालु कर सकेंगे संगम दर्शन, शुरू होगी पैराग्लाइडिंग

धर्मेंद्र और राहुल को कानपुर रेफर किए जाने के बाद धर्मेंद्र की मौत हो गई. इमरजेंसी में तैनात डॉ. अमित ने बताया कि सफीपुर के स्वास्थ केंद्र से रेफर होकर राहुल और धर्मेंद्र नामक दो युवकों को लाया गया था. दोनों की स्थिति बेहद नाजुक थी, जिसके चलते उन्हें कानपुर रेफर किया गया. कानपुर ले जाने से पहले ही धर्मेंद्र की अस्पताल में मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details