उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन पर सवाल उठाने वाले पर्ची दिखाकर चंदा वापस ले जाएं: साक्षी महाराज

उन्नाव में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर जमीन घोटाले के आरोपों पर विपक्ष के सवालों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि जो लोग सवाल उठा रहें वो लोग पर्ची दिखाकर चंदे का पैसा वापस ले जा सकते हैं.

By

Published : Jun 16, 2021, 5:38 PM IST

साक्षी महाराज  Sakshi maharaj  Sakshi maharaj news  ram mandir land scam  ram mandir land scam news  unnao news  unnao latest news  land scam  राम मंदिर ट्रस्ट  राम मंदिर जमीन घोटाला  समर्पण निधि को लेकर साक्षी महाराज का बयान  उन्नाव खबर  उन्नाव न्यूज  सांसद साक्षी महाराज के बेतुके बयान  ram mandir donation
सांसद साक्षी महाराज.

उन्नावः हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन पर सवाल उठाने वालों पर तंज कसा है. उन्होंने राम मंदिर जमीन घोटाले के आरोपों को बेबुनियाद बताया है. मीडिया से बात करते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि सवाल उठाने वाले लोग पर्ची दिखाकर चंदे का पैसा वापस ले जा सकते हैं.

बता दें राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी गई जमीन पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक पवन पांडे ने सवाल उठाते हुए दो करोड़ की जमीन को 10 मिनट में 18 करोड़ की कीमत में खरीदने में घोटाले का आरोप लगाया है.

इसको लेकर बुधवार को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुझको एक बात समझ नहीं आती कि जिस पार्टी के मुखिया ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थीं और कहा था कि यहां पर परिंदा पर भी नहीं मार सकता. वहां पर आज राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और आप पार्टी के पास आरोप लगाने के अलावा और कुछ रह नहीं जाता है.

सासंद साक्षी महाराज का बयान.

इसे भी पढ़ें- राम में है आस्था, इसलिए ट्रस्ट को महंगी नहीं सस्ती बेची है जमीनः सुल्तान अंसारी

साक्षी महाराज ने कहा कि जमीन घोटाले और चंपत राय की तो चंपत राय ने भगवान राम के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है. ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना सर्वथा निराधार होता है. उन्होंने कहा कि आप पार्टी के सांसद संजय सिंह ने जो भी चंदा दिया हो, तो उसका हिसाब ले सकते हैं या रसीद दिखाकर चंदा वापस ले सकते हैं.

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने आरोप लगाया है, वह भी रसीद दिखाकर अपना चंदा वापस ले सकते हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि यह वह लोग हैं जो राम मंदिर का पुरजोर विरोध करते रहे हैं जो यह कहते थे कि राम मंदिर के नाम पर अयोध्या में एक ईंट नहीं रखी जा सकती है. आज जब राम मंदिर बन रहा है तो इनके पेट मे दर्द हो रहा है. ऐसे में यही प्रतीत हो रहा जैसे 'खिसियानी बिल्ली खम्भा नोंच रही हो.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details