उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: क्वारंटाइन सेंटर में लोगों ने मांगी बिरयानी और पैसे

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक प्राथमिक विद्यालय के क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों ने महिला ग्राम पंचायत अधिकारी से खाने में बिरयानी और भोजन का पैसा मांगा. ऐसा न करने पर उन्होंने अभद्रता की.

By

Published : Apr 10, 2020, 3:11 PM IST

क्वारंटाइन सेंटर में लोगों ने महिला ग्राम पंचायत से अभद्रता की.
क्वारंटाइन सेंटर में लोगों ने महिला ग्राम पंचायत से अभद्रता की.

उन्नाव: बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गंज मुरादाबाद क्षेत्र के ग्राम कपूरपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय के क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए बाहर से आए लोगों ने महिला ग्राम पंचायत अधिकारी से खाने में बिरयानी और भोजन का पैसा मांगा. ऐसा न करने पर उन्होंने अभद्रता की, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें कड़ी चेतावनी देते हुए कार्रवाई की बात कही.

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया.

जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कपूरपुर में कई लोग बाहर से वापस लौटे थे, जिन्हें गांव के प्राथमिक विद्यालय में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. ये 2 अप्रैल को बिना बताए गायब हो गए थे. मामला ब्लॉक के अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद गुरुवार को 8 लोगों को पुनः क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया, जहां भोजन पकाया गया, लेकिन ये लोग पहले दिन खाने में बिरयानी मांगने लगे और घर का खाना खाने के लिए दबाव बनाने लगे.

उसके बाद उन्होंने ग्राम प्रधान के खाते में लाखों रुपया आने की बात कहकर खाने का पैसा देने की मांग की. वे लोग महिला ग्राम पंचायत अधिकारी पूनम देवी से झगड़ा करने पर उतर आए और सोशल डिस्टेंसिंग को धता बताते हुए सेंटर से भागने की कोशिश करने लगे.

इसकी सूचना नगर स्थित पुलिस चौकी को दी गई, जिस पर नगर की गंज मुरादाबाद पुलिस चौकी प्रभारी विजय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी को कड़ी चेतावनी देते हुए कठोर कार्रवाई करने की बात कही. इसके बाद ये लोग शांत हुए.

ये भी पढ़ें-उन्नाव में दुकानों पर ग्राहक बनकर पहुंचे ADM, बड़ी वजह आई सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details