उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव में रेप के बाद सोशल मीडिया पर वायरल की फोटो, रिपोर्ट दर्ज

उन्नाव में रेप पीड़िता न्याय के लिए 41 दिन से थाने का चक्कर लगा रही थी लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई. इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है.

By

Published : Sep 9, 2022, 2:54 PM IST

Updated : Sep 9, 2022, 3:01 PM IST

Etv Bharat
उन्नाव में रेप

उन्नावःजिले के बिहार थाना क्षेत्र में डेढ़ माह से एक रेप पीड़ित कार्रवाई के लिए थाने के चक्कर लगा रही है, लेकिन पुलिस द्वारा आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई. पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की गई.

पीड़िता के अनुसार गांव के राजकुमार की ससुराल उसके पड़ोस में हैं, लंबे समय से वह ससुराल में ही रह रहा था. 23 जुलाई की रात छत के रास्ते वह घर में घुस आया और दुष्कर्म किया. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. आरोपी ने इस दौरान उसके साथ फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी का शांति भंग में चालान कर दिया.

पीड़िता के अनुसार, वह कार्रवाई के लिए 41 दिनों तक थाने का चक्कर लगाती रही लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी. शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की. प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःआगरा में युवती से रेप, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

Last Updated : Sep 9, 2022, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details