उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाजार जा रहे अधेड़ की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत, परिवार में मचा कोहराम

By

Published : Jan 6, 2023, 11:06 PM IST

उन्नाव में बाजार जा रहे एक अधेड़ युवक को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में अधेड़ की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

परिवार में मचा कोहराम
परिवार में मचा कोहराम

उन्नावः बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र (Bangarmau Kotwali area) के संडीला मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार एक अधेड़ को जोरदार टक्कर मार दी. गाड़ी की टक्कर से अधेड़ सिर के बल सड़क पर जा गिरकर घायल हो गया. जहां स्थानीय लोगों ने घायल अधेड़ को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


बांगरमऊ इंस्पेक्टर ओपी राय (Bangarmau Inspector OP Rai) ने इस संबंध में बताया कि बेहटा मुजावर थाना (Behta Mujawar Police Station) क्षेत्र के ग्राम शादीपुर निवासी रामदीन खेड़ा निवासी हरिश्चंद्र (50) शुक्रवार की दोपहर घर का सामान खरीदने के लिए साइकिल से बांगरमऊ जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में संडीला मार्ग पर आर एस चौराहे के निकट किसी अज्ञात वाहन ने हरिश्चंद्र की साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में सिर के बल सड़क पर गिरने से उन्हें गंभीर चोटें आ गई. जबकि उनकी साइकिल टूटकर चकनाचूर हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायल अधेड़ को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि मौत की सूचना मिलते ही अधेड़ के परिवार में कोहराम मच गया. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों और ग्रामीणों एकत्र हो गये. मृतक के परिजनों के अनुसार हरिश्चंद्र की पत्नी की करीब एक वर्ष पूर्व मौत हो चुकी थी. हरिश्चन्द्र का शव देखते ही बड़ा पुत्र शिवम (15) पुत्री प्रियंका (12) व प्रियांशी (10) तथा सबसे छोटा पुत्र शनी (8) दहाड़े मार कर रोने लगे. चारों बच्चों को बिलख बिलख कर रोते देख मौके पर मौजूद अन्य ग्रामीण भी अपने आंसू नहीं रोक सके.


यह भी पढ़ें- 1.36 करोड़ की लूट का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, बोला-बहनों की शादी के लिए दिया था वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details