उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नावः कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव ने 1000 गरीब परिवारों में बांटा राशन

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शशांक शेखर शुक्ला का एक हजार परिवारों तक मदद पहुंचाने का संकल्प पूरा हुआ. वहीं उनकी यह मदद 3 मई तक जारी रहेगी.

By

Published : Apr 22, 2020, 9:21 AM IST

ration distribution.
1000 गरीब परिवारों में बांटा राशन.

उन्नाव: लॉकडाउन के दौरान कोई भूखा न रहे इसके लिए हर कोई अपने स्तर पर प्रयास कर रहा है. इसी क्रम में जिल के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शशांक शेखर शुक्ला ने एक हजार गरीब परिवारों को राशन वितरित किया. राशन पाकर गरीब परिवारों के चेहरे पर मुस्कान खिल उठी.

एक हजार परिवारों को मिली मदद
कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शशांक शेखर शुक्ला ने बताया कि, यह अभियान 29 मार्च से निरंतर चल रहा है. सोमवार को एक हजार परिवारों तक मदद पहुंचाने का उनका संकल्प पूरा हुआ. साथ ही उन्होंने इस सफलता का श्रेय अपने साथियों को दिया, जिन्होंने गांव-गांव जाकर गरीब और असहाय परिवारों को चिह्नित किया.

राष्ट्रीय संयुक्त सचिव ने बताया कि, अब उनकी कोशिश रहेगी कि ज्यादा से ज्यादा परिवारों तक यह मदद पहुंचाई जा सके. वहीं उन्होंने बताया कि उनका यह अभियान पूरी विधानसभा में 3 मई तक जारी रहेगा. इस अभियान के तहत हर जरूरतमंद परिवार को 5 किलो आटा, 2 किलो दाल, 5 किलो चावल, 1 किलो प्याज, 1 लीटर तेल, एक नहाने का साबुन, एक कपड़े धोने का साबुन, खाना बनाने के मसालों के पैकेट, चाय की पत्ती, पाउडर मिल्क इत्यादि सामान दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details