उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'मैं साक्षी हूं, फाइल के अंदर घुसकर देख रहा हूं, श्रीराम के पक्ष में आएगा निर्णय'

By

Published : Sep 28, 2019, 6:48 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सासंद साक्षी महाराज  उद्यान विभाग के एक कार्यक्रम में शिरकत किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'मैं साक्षी हूं, फाइल के अंदर घुसकर देख रहा हूं कि 17 नवंबर के बाद जो निर्णय आएगा. वह भगवान राम के पक्ष में आएगा.'

मीडिया से बात करते साक्षी महाराज.

उन्नाव: उद्यान विभाग के एक कार्यक्रम में शिरकत करने बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि उनकी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जाता है.

मीडिया से बात करते साक्षी महाराज.

उन्होंने कहा कि सुनवाई हिंदू पक्ष की पूरी हो चुकी है और 18 अक्टूबर का समय मुस्लिम पक्ष को सुप्रीम कोर्ट ने दिया है. 17 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस आफ इंडिया रिटायर होने वाले हैं. इससे 17 नवंबर तक निर्णय आना निश्चित है.

उन्होंने कहा कि मुझे तो लगता है मैं राम मंदिर का साक्षी हूं. मुझे जो दिखाई देता है. अभी मैं जो कह रहा हूं, यद्यपि वह फाइलों में बंद है, लेकिन मैं फाइल के अंदर घुसकर देख रहा हूं. मुझे जो दिखाई देता है कि 17 नवंबर के बाद जो निर्णय आएगा वह भगवान राम के पक्ष में आएगा. न्यायालय का तो मैं सम्मान करता हूं. न्यायालय के खिलाफ में नहीं जाता. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मुस्लिम पक्ष ने कहा है कि जमीन राम मंदिर को दे दो. पुरातत्व विभाग में भी निकल कर आया है कि वहां राम मंदिर था.

ये भी पढ़ें- उन्नाव: लोकार्पण होने के बाद भी नहीं संचालित हुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र

दिग्विजय सिंह के मीडिया सलाहकार के आरएसएस को लेकर दिए गए बयान पर तंज कसते हुए कहा कि पूरे राष्ट्र में भारत की जो जय-जयकार है. वह एक आरएसएस कार्यकर्ता मोदी की वजह से है. ऐसे में एक आरएसएस के सैनिक या आरएसएस के एक कार्यकर्ता पर कोई मूर्ख ही उंगली उठा सकता है.
-साक्षी महाराज, सांसद, भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details