उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लापता बच्चे का शव बरामद, ईंट से कुचल कर हत्या

By

Published : May 15, 2021, 4:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सात साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना से लोगों में आक्रोश है.

उन्नाव
उन्नाव

उन्नावः जिले में शनिवार को एक बच्चे का शव निर्माणाधीन मकान में पड़ा मिला. बच्चा शुक्रवार से लापता था. बच्चे का शव रक्तरंजित था और चेहरा ईंट से कुचला गया था. शव मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, घटना से नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की. पुलिस ने सभी को समझा-बुझाकर शांत कराया. एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी जांच की.

बच्चे का शव बरामद

ये है पूरा मामला
जिले के पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सलेथू गांव के रहने वाले सतीश का 7 साल का बेटा शिवा शुक्रवार शाम घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था. बताया जा रहा है कि बच्चे के लापता होने पर परिजनों ने खोजबीन की लेकिन कोई सुराग न लगने पर रात लगभग 9 बजे पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद रात में ही पुलिस घर पहुंची और परिवार से जानकारी लेकर लौट आई. सुबह बच्चे का शव घर से 200 मीटर दूर प्राइमरी स्कूल के बगल में निर्माणाधीन मकान में मिला. बच्चे की ईंट से चेहरा कुचलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी.

लोगों को समझाती पुलिस
ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर खुलासे की मांग कीघटना से नाराज लोगों ने पुलिस विरोधी नारेबाजी की और आला अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग की. इसके बाद एसपी उन्नाव, एडिशनल एसपी, सीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. एसपी आनन्द कुलकर्णी ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
आक्रोशित ग्रामीण

इसे भी पढ़ेंः कानपुर में डबल मर्डर, पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट

ये बोले अधिकारी
एसपी उन्नाव आनन्द कुलकर्णी ने बताया की बच्चा शनिवार से लापता था. परिजनों और ग्रामीणों से जानकारी जुटाई जा रही है. घटना के खुलासे के लिए जांच टीमें बनाई गई हैं, जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details