उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव रेप कांड: आरोपी विधायक के दोषी ठहराए जाने पर संतुष्ट दिखे पीड़िता के मददगार

By

Published : Dec 16, 2019, 11:07 PM IST

यूपी के उन्नाव में हुए दुष्कर्म मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने विधायक को दोषी ठहराया है. वहीं इस फैसले से पीड़िता की मदद करने वाले लोग संतुष्ट नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि सही मायने में पीड़िता को अब जाकर न्याय मिला है.

etv bharat
आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर.

उन्नावः दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने रेपकांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को दोषी ठहराया है. वहीं इस फैसले से पीड़िता की मदद करने वालों ने फैसले को लेकर खुशी जाहिर की है. सभी ने कोर्ट की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हैं.

पीड़िता को न्याय मिलने पर खुशी जाहिर करते मददगार.

आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप व अपहरण मामले में कोर्ट से दोष सिद्ध होने के बाद पीड़िता पक्ष संतुष्ट है. पीड़िता के पक्ष से मुख्य गवाह ने कहा कि पीड़िता के परिवार को अब जाकर सही मायने में न्याय मिला है. उन्होंने कहा कि माननीय न्यायालय के फैसले से हम लोग सहमत हैं. साथ ही कहा कि कोर्ट से सजा पर जब फैसला आएगा, तब ही परिवार को पूरा न्याय मिलेगा.

इसे भी पढ़ें-उन्नाव रेप कांड में कुलदीप सिंह सेंगर दोषी करार, जानिए पूरे मामले में कब क्या हुआ?

मददगारों का यह भी कहना है कि हमारे जनपद में जो अपराधी बढ़ रहे हैं, उनका मनोबल इस फैसले के आने के बाद गिर जाएगा. साथ ही कोर्ट से अपील कर मददगारों का कहना है कि जिले के सभी लोग चाहते हैं कि इनको कठोर से कठोर सजा दी जाए, जिससे कोई भी सत्ता के मद में ऐसा गलत काम न कर सके और कोर्ट का हमेशा सम्मान करता रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details