उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 12, 2023, 6:59 PM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव में नाबालिग साली के साथ जीजा ने किया दुष्कर्म, किशोरी की तबीयत बिगड़ने पर खुला मामला

मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के अचलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है. किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में अचलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने अपने ही जीजा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. किशोरी की ओर से पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया गया है. किशोरी ने आरोप लगाया है कि उसके जीजा ने रात में उसके साथ गलत काम किया है. पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेकर किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है. किशोरी ने पहले मामला छुपाने का प्रयास किया. लेकिन, तबीयत बिगड़ने पर उसने पूरी कहानी परिवार वालों को बताई. जिसे सुनकर परिवार वाले हैरान रह गए.

उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में रहने वाली किशोरी ने अपने जीजा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. किशोरी ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया है कि रात में उसके जीजा उसके साथ थे. आधी रात को जीजा उठे और उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया. सुबह पहले तो किशोरी ने मामले को दबाने का प्रयास किया लेकिन, बाद में जब उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो उसने पूरी वारदात को परिजनों से बयां कर दिया.

परिजन किशोरी को लेकर अचलगंज थाना गए और जीजा फोटो के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है. पुलिस अधिकारी प्रशांत द्विवेदी ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला है. उसके आधार पर किशोरी को मेडिकल के लिए उन्नाव जिला अस्पताल भेजा गया है. मेडिकल के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः आकांक्षा दुबे की मौत मामले में समर सिंह को पांच दिन की रिमांड पर लेगी पुलिस, कई सवालों के तलाशेगी जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details