उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव में पूर्व सभासद को हिस्ट्रीशीटर ने मारी गोली, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सपा के पूर्व सभासद को हिस्ट्रीशीटर ने गोली मार दी. वहीं इस घटना की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया.

By

Published : Feb 16, 2020, 10:48 AM IST

etv bharat
उन्नाव में पूर्व सभासद को हिस्ट्रीशीटर ने मारी गोली.

उन्नाव: जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के पूर्व सभासद को हिस्ट्रीशीटर ने मामूली कहासुनी के दौरान गोली मार दी. सभासद को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पूर्व सभासद को गोली मारने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया.

पूर्व सभासद को हिस्ट्रीशीटर ने मारी गोली.
जिले के एसपी ऑफिस से महज एक किलोमीटर दूरी पर हुए गोलीकांड से हड़कंप मच गया. सदर कोतवाली क्षेत्र के दारोगा बाग मोहल्ले में समाजवादी पार्टी से पूर्व में सभासद रहे शैलेन्द्र सिंह को गोली मार दी गई. गोली मारने का आरोप हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों पर लगा है. बताया जा रहा है कि सपा के पूर्व सभासद शैलेन्द्र सिंह अपनी दुकान पर बैठे थे कि तभी हिस्ट्रीशीटर अंशु सविता साथियों संग वहां पहुंचा और सभासद के पैर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.


परिजनों और स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल सभासद को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे.

इसे भी पढ़ें:-PM मोदी का वाराणसी दौरा आज, 997 करोड़ की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

जिस समय मैं दुकान बंद कर रहा था उसी समय अंशु सविता अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और मोबाइल पर गाली-गलौच कर रहा था. इतनी देर में अंशु सविता के साथी ने गोली मार दी और फरार वे लोग फरार हो गए.
-शैलेन्द्र, पूर्व सभासद

ABOUT THE AUTHOR

...view details