उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मामूली बात को लेकर पोते ने दादी को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : May 7, 2020, 8:53 AM IST

Published : May 7, 2020, 8:53 AM IST

grandson killed her grand mother
grandson killed her grand mother

उन्नाव: जिले सदर कोतवाली के सिलौली गांव में पोते ने मामूली बात को लेकर अपनी दादी पर डंडे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. आखून से लथपथ शव देखने के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिला अस्पताल भेजा.

पोते ने की दादी की हत्या.

जानकारी के अनुसार सिलौली गांव निवासी राजकुमार का 19 वर्षीय बेटा सूरज पिछले कई साल से मानसिक रूप से बीमार है. बुधवार की सुबह परिवार के लोग खेत में गए थे. घर पर सूरज के अलावा उसकी दादी रामश्री थी. सुबह लगभग 12 बजे सूरज ने चाय पी और गिलास बरामदे में रख दिया. चारपाई पर लेटी दादी ने गिलास वहां से हटाने को कहा. इस पर सूरज ने दादी से गाली-गलौज शुरू कर दी. दादी के फटकार लगाने पर उसने पास में रखा डंडा उठाया और दादी के सिर पर कई वार कर दिए. जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई.

चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने परिवार के लोगों को जानकारी दी. मौके पर पहुंचे परिजन वृद्ध रामश्री का शव देख बदहवास हो गए. इसी बीच गांव के किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम को भेजा है.
इसे भी पढ़ें-जौनपुर: आंधी-तूफान के बाद गिरी आकाशीय बिजली, धू-धू कर जलने लगा पेड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details