उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव में कोचिंग जा रही छात्रा से छेड़छाड़

उन्नाव में कोचिंग जा रही छात्रा से मनचलों ने छेड़छाड़ की. छात्रा के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

By

Published : Feb 12, 2021, 9:52 PM IST

कोचिंग जा रही छात्रा
कोचिंग जा रही छात्रा

उन्नाव: जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार सुबह कोचिंग जा रही छात्रा को बाइक सवार दो बदमाशों ने धक्का देकर साइकिल से गिरा दिया. इसके बाद छात्रा के साथ बदमाश बदतमीजी करने लगे. मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी होगी.

कोचिंग जा रही थी छात्रा

मामला सफीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है. शुक्रवार सुबह कक्षा 12 की छात्रा अपने घर से सफीपुर कोचिंग जा रही थी. जैसे ही वह अपने गांव से बाहर निकली कि गांव के ही कुछ युवक बाइक से आए और छात्रा के साथ बदतमीजी करने लगे. युवकों ने छात्रा को धक्का देकर साइकिल से गिरा दिया और फिर छेड़छाड़ करने लगे. इस पर छात्रा ने विरोध कर शोर मचाना शुरू कर दिया. मौके पर लोगों के इकट्ठा होने के बाद युवक वहां से फरार हो गए. छात्रा ने पूरी घटना से अपने परिजनों को अवगत कराया. छात्रा के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की बात कही है. छात्रा के पिता ने गांव के ही रहने वाले अनंत राम व उसके दो साथियों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details