उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर से वैन निकालते समय लगी आग, बाल-बाल बचा शख्स

By

Published : Dec 12, 2020, 10:31 AM IST

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली इलाके में एक वैन में आग लग गयी. जब तक कोई कुछ समझ पाता देखते ही देखते वैन आग के गोले में तब्दील हो गयी.

घर से वैन निकालते समय लगी आग
घर से वैन निकालते समय लगी आग

उन्नावः एक वैन में अचानक आग लग गयी. जब तक कोई कुछ समझ पाता धू-धू कर वैन खाक हो गयी. स्थानीय लोगों ने पहले आग पर काबू करने की कोशिश की. लेकिन आग नहीं बुझा पाये. जिसके बाद फायर ब्रिगेड को आग लगने की जानकारी दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. राहत की बात ये रही कि घर से गाड़ी निकाल रहा युवक समय रहते ही उससे बाहर आ गया. जिससे वो बाल-बाल बच गया.

वैन में लगी आग, बाल-बाल बचा शख्स

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली इलाके के आदर्श नगर मोहल्ले में वैन में आग लगने का लाइव वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि आदर्श नगर मोहल्ले में रहने वाला युवक अपने घर से बाहर की ओर गाड़ी निकाल रहा था. इसी दौरान गाड़ी में अचानक से आग लग गयी. लेकिन गलीमत ये रही कि युवक समय रहते ही गाड़ी से निकल चुका था. स्थानीय लोगों की आग बुझाने की कोशिश नाकाम होने पर फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया. गाड़ी में आग कैसे लगी अभी इस बात की जानकारी नहीं पुलिस को भी नहीं मिली है. सीओ ने गाड़ी में आग लगने की जांच की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details