उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव कलेक्ट्रेट ऑफिस में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, डीएम ने दिए ये निर्देश

By

Published : Apr 7, 2022, 7:41 PM IST

उन्नाव में जिला सूचना कार्यालय का डीएम ने निरीक्षण किया. इस दौरान महिला कर्मचारी ने बताया कि नशे में धुत होकर डिप्टी डायरेक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की.

etv bharat
महिला कर्मचारी से छेड़छाड़

उन्नाव: शहर के कलेक्ट्रेट स्थित जिला सूचना कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब उन्नाव जिला अधिकारी ने कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. बताया जाता है कि इस दौरान कार्यालय में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने सूचना विभाग के डिप्टी डायरेक्टर समेत अन्य कर्मचारियों पर शराब पीकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. मामले की जानकारी लगते ही जिलाधिकारी आग बबूला हो गए. उन्होंने महिला कर्मचारी को कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा लिखाने की बात कहते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया है.

महिला कर्मचारी से छेड़छाड़

मामला 5 अप्रैल का बताया जा रहा है. जब अपर जिला सूचना अधिकारी छुट्टी पर थी. उस दिन सूचना विभाग के डिप्टी डायरेक्टर और उन्नाव प्रभारी सुधीर कुमार ने कार्यालय में उपस्थित अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर शराब पी. कंप्यूटर ऑपरेटर महिला कर्मचारी का आरोप है कि जब डिप्टी डायरेक्टर नशे में खूब धुत हो गए तो उन्होंने मेरा हाथ गलत तरीके से पकड़ा जबकि इस दौरान उनके साथ अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे. उन्होंने उन्हें रोकने के बजाए उनका सहयोग किया. .यही नहीं, डिप्टी डायरेक्टर पर महिला कर्मचारी को कई बार कॉल करने का भी आरोप है.

यह भी पढ़ें- इधर आया बंदूक से गोली वाला बयान तो उधर चल गया बुलडोजर, जानें सपा विधायक के पेट्रोलपंप पर क्यों हुई कार्रवाई?

वहीं, जिलाधिकारी रवींद्र कुमार का कहना है कि पूरी घटना के बारे में उन्हें महिला कर्मचारी ने बताया है. इसके बाद महिला कर्मचारी को उन्नाव सिटी मजिस्ट्रेट के साथ कोतवाली भेज दिया. यहां महिला कर्मचारी ने डिप्टी डायरेक्टर सूचना विभाग सुधीर कुमार और कार्यालय में तैनात अन्य कर्मचारियों के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details