उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अब और बर्दाश्त नहीं होता, बदला लेना ही चाहिए : शहीद अजीत के पिता

पिता को जहां बेटा खोने का दुख है, वहीं उसकी शहादत पर फक्र भी है. शहीद के पिता ने बताया कि उनका एक और बेटा फौज में है और उन्हें अपने शहीद बेटे की शहादत पर फक्र है.

By

Published : Feb 15, 2019, 11:14 PM IST

पिता को बेटे की शहादत पर है फक्र

उन्नाव : कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए उन्नाव के जवान अजीत कुमार के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं बेटे की शहादत पर फक्र जताते हुए पिता ने कहा कि बेटे ने जो कहा वह किया. साथ ही उन्होंने सरकार से इस हमले का बदला लिए जाने और शहीद की पत्नी और बच्चों की मदद करने की भी अपील की है.

पिता को बेटे की शहादत पर है फक्र

उन्नाव के लोक नगर के रहने वाले शहीद अजीत कुमार के घर पर मातम पसरा है. पिता को जहां बेटा खोने का दुख है, वहीं उसकी शहादत पर फक्र भी है. शहीद के पिता ने बताया कि उनका एक और बेटा फौज में है और उन्हें अपने शहीद बेटे की शहादत पर फक्र है. उन्होंने कहा कि शहीद अजीत हमेशा कहता था कि एक दिन देश के नाम शहीद हो जाऊंगा और आज वह शहीद हो गया.

उन्होंने आगे कहा कि सरकार को अब बदला लेना चाहिए, अब बर्दाश्त नहीं. आखिर कब तक ऐसा चलता रहेगा. यही नहीं शहीद के पिता ने सरकार से बेटे का स्मारक बनाने और परिवार को मदद दिए जाने की भी अपील की. उन्होंने बताया कि बेटे से बुधवार को बात हुई थी, तब वो ठीक था. अचानक हुई इस घटना ने पूरे परिवार को झकझोर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details