उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अधेड़ ने लाइसेंसी बन्दूक से गोली मारकर की आत्महत्या

By

Published : Mar 15, 2021, 10:45 PM IST

उन्नाव में सोमवार को दर्दनाक घटना देखने को मिली. यहां बुजुर्ग ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

बुजुर्ग ने खुद को मारी गोली.
बुजुर्ग ने खुद को मारी गोली.

उन्नावः जिले के माखी थाना क्षेत्र में अज्ञात कारणों के चलते बुजुर्ग ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़े स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को लेकर कानपुर में इलाज के लिए ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वहीं शव ने पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

बुजुर्ग ने की आत्महत्या.

लाइसेंसी बन्दूक से गोली मारकर की आत्महत्या

उन्नाव में सोमवार को दर्दनाक घटना देखने को मिली. यहां बुजुर्ग ने खुद को गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है की माखी थाना क्षेत्र के मेथीटिकुर गांव के रहने वाले 56 वर्षीय विष्णुपाल सिंह ने अज्ञात कारणों और संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर परिजन और स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने विष्णुपाल सिंह को लोगों ने जमीन पर पड़ा देखा.

सूचना पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुटी

ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस घायल को इलाज के लिए कानपुर अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सीओ कृपा शंकर ने बताया की बुजुर्ग ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार ली है. घायल को इलाज के लिए पुलिस अस्पताल ले जाया जा रहा थी, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details