उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 13, 2020, 6:22 PM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव: माखी दुष्कर्म पीड़िता के पिता का मेडिकल करने वाले डॉक्टर की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में माखी दुष्कर्म केस में पीड़िता के पिता का मेडिकल करने वाले डॉ. प्रशांत उपाध्याय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मंगलवार को डॉक्टर प्रशांत की माखी केस मामले में तीस हजारी कोर्ट में पेशी थी.

etv bharat
डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

उन्नाव: माखी दुष्कर्म केस में पीड़िता के पिता का मेडिकल करने वाले डॉ. प्रशांत उपाध्याय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डॉ. प्रशांत उपाध्याय को सीने में दर्द की शिकायत के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत.

सीबीआई रिपोर्ट के बाद डॉक्टर को किया गया था सस्पेंड
डॉ. प्रशांत उपाध्याय वर्तमान में जिला फतेहपुर में तैनात थे. इसके पहले माखी दुष्कर्म केस के समय वह उन्नाव में कार्यरत थे. माखी दुष्कर्म केस में पीड़िता के पिता का इमरजेंसी में इलाज डॉक्टर प्रशांत ने ही किया था. पीड़िता के पिता की मौत हो गई थी. जिसके बाद डॉक्टर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा था. सीबीआई की जांच रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया गया था.

तीस हजारी कोर्ट में होनी थी पेशी
मृतक डॉक्टर के परिजनों ने बताया कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई थी, जिसके बाद कुछ देर के लिए स्थिति सामान्य हुई और दोबारा दर्द होने पर जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मंगलवार को माखी दुष्कर्म केस पर ही तीस हजारी न्यायालय में डॉक्टर उपाध्याय की पेशी थी. ये मामला विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से जुड़ा था.

इसे भी पढ़ें:- उन्नाव: पुलिस ने 'वारंटी गिरफ्तार अभियान' में 32 वारंटियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details