उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: डीएम ने की समीक्षा बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

By

Published : Apr 29, 2020, 10:17 PM IST

उन्नाव जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने लॉकडाउन के दौरान संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में डीएम ने नगर पालिका व अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

उन्नाव जिलाधिकारी.
डीएम ने अधिकारियों के साथ की बैठक.

उन्नाव:जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रमोद कुमार को निर्देशित किया कि गोशालाओं में जानवरों के लिए समस्त उपयोगी वस्तुओं की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए. वहीं नगर पालिका को 3 मई तक साफ सफाई का कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देश दिए.

आरोग्य सेतु ऐप को करें डाउनलोड
डीएम रवींद्र कुमार ने बुधवार को आवश्यक आपूर्तियों की पूर्ति के बारे में अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार को निर्देशित करते हुए कहा कि आरोग्य सेतु ऐप को ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्र के जिला पंचायत क्षेत्र सहित आम नागरिकों के फोन में डाउनलोड कराएं, ताकि कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोग जागरूक हो सकें.

3 मई तक साफ सफाई कराने के दिए निर्देश
कंट्रोल रूम की समस्त व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के लिए डीएम ने अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) राकेश गुप्ता को निर्देश दिए. डीएम ने यह भी कहा कि जानवरों को किसी भी प्रकार की परेशानी या असुविधा नहीं होनी चाहिए. वहीं नगर पालिका को 3 मई तक नाले की साफ-सफाई पूर्ण रूप से सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details