उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 1, 2020, 6:41 AM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव: क्वारंटाइन किए गए श्रमिकों का हाल जानने पहुंचे डीएम

उन्नाव जिले में गुरुवार को डीएम और एसपी ने करोवन मोड़ के निकट बने क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम ने क्वारंटाइन किए गए लोगों का हाल जाना और उनको अच्छी सुविधा देने की बात कही.

डीएम उन्नाव
डीएम उन्नाव

उन्नाव: कोरोना वायरस के चलते जिले में लॉकडाउन के दौरान अन्य प्रांतों से आने वाले लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है. गुरुवार को डीएम रविंद्र कुमार और एसपी विक्रांत वीर ने करोवन मोड़ के निकट स्थिति श्री शंकर पैलेस में बने क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. इस सेंटर में हैदराबाद से आए 15 श्रमिकों को क्वारंटाइन किया गया है.

क्वारंटाइन लोगों का रखा जाए ध्यान
डीएम ने श्री शंकर पैलेस में तैनात किए गए अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिए कि आए हुए श्रमिकों को किसी प्रकार की परेशानी न होने पाए. इन लोगों शुद्ध और पौष्टिक भोजन मुहैया कराया जाए और समय-समय पर स्वास्थ्य परीक्षण भी कराते रहें. वहीं डीएम ने बाहर से आए मजदूरों के लिए जिले में ही रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने की बात कही.

बगैर पास नहीं हो आवागमन
वहीं डीएम ने निरीक्षण के दौरान नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में लगाए गए बैरियर पर कई बार रुके. इस दौरान डीएम ने पुलिस अधिकारियों और सेक्टर मजिस्ट्रेट को निर्देश दिए कि बगैर अधिकृत पास के किसी को भी आने-जाने न दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details