उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: डीएम के औचक निरीक्षण में यूडीए की खुल गई पोल, अधिकारियों को एक सप्ताह में सुधरने का अल्टीमेटम

By

Published : Apr 26, 2022, 2:17 PM IST

उन्नाव जिला अधिकारी रवींद्र कुमार ने आज कई विभागों का निरीक्षण करते हुए उन्नाव शुक्लागंज विकास प्राधिकरण में अधिकारियों की क्लास लगाई. वहीं, उन्होंने यूडीए के सभी अधिकारी व कर्मचारियों को एक सप्ताह का समय देते हुए अपने आप में सुधार करने का अल्टीमेटम दिया है.

ETV BHARAT
डीएम के औचक निरीक्षण

उन्नाव: उन्नाव-शुक्लागंज विकास प्राधिकरण (यूडीए) में अधिकारियों की लापरवाही सामने आने पर जिला अधिकारी ने शिकंजा कस दिया है. जिलाधिकारी ने विभाग के जिम्मेदारों से काम का ब्योरा तलब किया तो खामियां देखकर डीएम का पारा चढ़ गया. जिलाधिकारी की क्लास में विकास प्राधिकरण में तैनात अधिकारी व कर्मचारी फेल साबित हुए. यूडीए के सभी अधिकारी व कर्मचारियों को एक सप्ताह का समय देते हुए अपने आप में सुधार करने का अल्टीमेटम दिया गया.

जिलाधिकारी एवं प्रभारी उपाध्यक्ष उन्नाव शुक्लागंज विकास प्राधिकरण रविंद्र कुमार ने औचक निरीक्षण किया. जिलाधिकारी ने जब सभी से अपने-अपने काम की प्रगति के बारे में पूछा तो वे बगले झांकने लगे. इससे नाराज जिलाधिकारी ने सभी अधिकारी व कर्मचारियों की जमकर क्लास लगाई और सभी को एक सप्ताह के अंदर खुद में सुधार करने का अल्टीमेटम दिया.

डीएम के औचक निरीक्षण

यह भी पढ़ें:सहारनपुर स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, Email देख प्रशासन के उड़े होश

जिलाधिकारी ने कार्यों की फिर से समीक्षा करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि जो भी कर्मचारी अपने आप में सुधार नहीं करेगा उस पर कार्रवाई के लिए शासन को लिखा जाएगा. जिलाधिकारी ने कहा कि यूएसडीए में यहां तैनात अधिकारियों के कार्यों की समीक्षा की गई. इनके कार्यों से विकास प्राधिकरण का लक्ष्य पूरा नहीं हो पा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details