उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Bullet fired in Unnao:नाव चोरी को लेकर दो पक्षों में चली गोलियां, कई लोग घायल

उन्नाव में नाव चोरी होने और दूसरी नाव पानी में उतारने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसमें दोनों पक्षों की ओर जमकर फायरिंग की गई. पुलिस को अभी कर कोई तहरीर नहीं मिली है.

By

Published : Feb 15, 2023, 10:48 PM IST

दो पक्षों में चली गोलियां,
दो पक्षों में चली गोलियां,

उन्नाव:जिले में गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में स्थित गंगा कटरी में दो पक्षों में नाव चोरी को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों से अवैध असलहे से कई राउंड फायरिंग की गई. जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए. फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अवैध असलहे के साथ एक युवक को हिरासत में भी लिया है. वहीं, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

असलहे के साथ गिरफ्तार युवक
उन्नाव में एक बार फिर गंगा कटरी में खूनी संघर्ष देखने को मिला. जहां गंगा नदी में नाव डालने और दूसरे पक्ष की नाव खो जाने को लेकर दो पक्षो में पहले तो जमकर कहा सुनी हुई. फिर मारपीट के बाद जमकर हवाई फायरिंग की गई. वहीं, मारपीट के दौरान जमकर लाठी डंडे और कुल्हाड़ी चले. मारपीट में कई लोग घायल हो गए. जबकि एक व्यक्ति को गंभीर चोटे आई हैं. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एक अभियुक्त को हिरासत में ले लिया है. जिससे पुलिस पूछताछ की जा रही है.आरोपी के पास से पुलिस ने एक अवैध असलहा भी बरामद किया है.
गोलीकांड में घायल लोग
वहीं, इस पूरे मामले में सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि गंगाघाट क्षेत्र के लोचनखेड़ा में नाव खो जाने के संबंध में दो पक्षो में विवाद हुआ है. मारपीट हुई है लेकिन, गोली चलने की सूचना गलत है किसी तरह की कोई गोली नहीं चली है. पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. सभी बिंदुओं की गहराई से जांच की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.यह भी पढे़ं:Agra Crime News: प्रेम प्रसंग में हुई थी नरेंद्र की हत्या, रिश्तेदार ने ही उतारा था मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details