उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में प्रिंसिपल और शिक्षा मित्र के बीच विवाद का वीडियो वायरल

By

Published : Dec 31, 2022, 9:09 PM IST

उन्नाव में प्रिंसिपल और शिक्षा मित्र के बीच विवाद का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में जमकर एक दूसरे से बहस हो रही है.

etv bharat
etv bharat

उन्नाव में दो महिलाओं में विवाद का वीडियो

उन्नाव: जनपद में दो महिलाओं के बीच विवाद का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल (Unnao video viral) हो रहा है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि प्रिंसिपल शिक्षा मित्र महिला को जमकर फटकार लगा रही है. वहीं, शिक्षामित्र महिला प्रिंसिपल की इस करतूत का अपने मोबाइल वीडियो बना रही है.

जिले के औरास खंड विकास क्षेत्र स्थित अजीज नगर प्राथमिक विद्यालय में तैनात प्रिंसिपल महिला और एक शिक्षामित्र महिला के बीच नोकझोंक का वीडियो सामने आया है. इस मामले में प्रिंसिपल (Dispute Principal and Shiksha Mitra in Unnao) और शिक्षा मित्र के देर से आने और रजिस्टर पर साइन करने को लेकर जमकर कहासुनी हो गई. वीडियो में प्रिंसिपल शिक्षामित्र से कहती दिख रही हैं कि तुझे रजिस्टर छूने का अधिकार नहीं है. तुम शिक्षामित्र हो तुम्हें ये अधिकार किसने दिया है. वहीं, इस घटना का वीडियो बनाकर शिक्षामित्र ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. हसनगंज तहसील में तैनात एसडीएम अंकित शुक्ला ने खंड शिक्षा अधिकारी को वीडियो की जांच करने को कहा था. लेकिन, दोनों पक्षों की तरफ से किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की गई है.

यह विवाद उस समय हुआ, जब रजिस्टर में साइन करने को लेकर प्रिंसिपल उग्र हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि पहले शिक्षामित्र कहती है कि तुम कल आई नहीं थी. इतना सुनते ही प्रिंसिपल गुस्से से आगबबूला हो जाती है. दोनों में उपस्थित को लेकर खूब विवाद हुआ था. शिक्षामित्र ने प्रिंसिपल (Principal and Shiksha Mitra in Unnao video) से कहा कि तुम कोई डीएम नहीं हो जो मुझसे सवाल कर रही है. इस बात से नाराज होकर प्रिंसिपल आग बबूला हो जाती है. अब से तेरी छुट्टी हमेशा से अस्वीकृत ही करूंगी. प्रिंसिपल ने शिक्षामित्र महिला से कहा कि तू बहुत छुट्टी लेती है. केवल स्कूल में बैठकर फोटो खींचती रहती है. वहीं, शिक्षामित्र महिला ने जवाब देते हुए प्रिंसिपल से कहा कि 10 बजे आई हो और 8 बजे का समय डालकर उपस्थित रजिस्टर पर दर्ज कर दी है. दोनों के विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हसनगंज एसडीएम अंकित शुक्ला (Hasanganj SDM Ankit Shukla) ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए उन्होंने जांच खंड शिक्षा अधिकारी को सौंप दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details