उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: नगरपालिका गेट पर सफाई कर्मियों ने की सभासद के पति की पिटाई

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के वार्ड नंबर एक में जलभराव की समस्या दूर करने के लिए पंपसेट लगाने को लेकर सभासद के पति और सफाई निरीक्षक के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद सफाई निरीक्षक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सभासद के पति की पिटाई कर दी. इस पूरे प्रकरण में नगर पालिका ईओ ने कार्रवाई की बात कही है.

By

Published : May 4, 2020, 2:13 AM IST

सफाई कर्मियों ने सभासद पति को पीटा.
सफाई कर्मियों ने सभासद पति को पीटा.

उन्नाव: जल जमाव की समस्या को दूर करने के लिए पंपसेट लगाने को लेकर सफाई निरीक्षक और सभासद के प्रतिनिधि के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ा की सफाईकर्मी मारपीट पर उतारू हो गए. इस बीच मामला सुलझाने पहुंचे सभासद के पति की सफाई कर्मियों ने पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

सफाई कर्मियों ने की सभासद के पति की पिटाई.

जल निकासी को लेकर हुआ विवाद, सभासद के पति की पिटाई

दरअसल, उन्नाव नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड संख्या एक पूरन नगर की सभासद सुमन देवी के पति रमेश गौतम स्थानीय लोगों की शिकायत पर जल निकासी के लिए पंपसेट लेकर आए थे. उसी दौरान मौके पर पहुंचे सफाई निरीक्षक संजीव वर्मा पंपसेट लेकर वहां से चले गए. इसी बात को लेकर उपजे विवाद में सफाई कर्मियों ने सभासद के पति की पिटाई कर दी.

सरेआम सभासद के पति की सफाई निरीक्षक ने की पिटाई.

साथी सभासदों का कहना है कि रमेश गौतम के साथ अभद्रता और हमले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस पर कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी. वहीं नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि मंटू कटियार ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता कराने की कवायद चल रही है, जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा. नगर पालिका ईओ राम पूजन श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच कराकर जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी.

सफाई कर्मियों की पिटाई से घायल सभासद के पति.

ABOUT THE AUTHOR

...view details