उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में गरजे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, कहा- सपा की B टीम हैं ओवैसी

By

Published : Feb 15, 2022, 11:08 PM IST

उन्नाव में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सदर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पंकज गुप्ता के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. संबोधन के दौरान उन्होंन AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा, पढ़ें पूरी खबर...

etv bharat
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा Deputy CM Dinesh Sharma भारतीय जनता पार्टी Bharatiya Janata Party भाजपा प्रत्याशी पंकज गुप्ता BJP candidate Pankaj Gupta हरचंदपुर विधानसभा सीट Harchandpur assembly seat UP Assembly Election 2022 Uttar Pradesh Assembly Election 2022 Akhilesh Yadav vs Yogi Adityanath up chunav 2022 UP Election 2022 यूपी चुनाव न्यूज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव यूपी विधानसभा चुनाव 2022 deputy chief minister dinesh sharma

उन्नाव/रायबरेली:जनपद में 23 फरवरी को मतदान होना है. मतदाने को लेकर सभी पार्टियों के बड़े नेता अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए जनसभाएं कर रहे हैं. मंगलवार को उन्नाव में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सदर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पंकज गुप्ता को जिताने की अपील की और जनसभा को संबोधित किया.


करोवन मोड़ पर जनसभा में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि वो उन्नाव की सदर विधानसभा से पंकज गुप्ता को जिताएं क्योंकि वह एक ऐसे विधायक हैं, जो अपनी हैट्रिक पूरी करने जा रहे हैं. इस समय देश में विकास के साथ-साथ हमारे धर्म को भी संरक्षित करने की जरुरत है. अपने संस्कारों को भी संरक्षित करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी ने यह करके दिखाया है. विपक्ष के लोग जिन्होंने राम मंदिर के निर्माण को लेकर लड़ाई लड़ी थी. राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थीं. वह उनके घर और राम मंदिर जाकर माफी मांगें.

इसे भी पढ़ें:डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले-पश्चिम से लेकर पूरब तक भाजपा का जलवा

डिप्टी सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि चाहे सपा, बसपा और कांग्रेस हो इन सभी के जो मुखिया हैं, वह अभी तक राम मंदिर के दर्शन करने तक नहीं गए. ऐसे में वह प्रदेश का विकास क्या कर पाएंगे? उन्नाव में दलित लड़की की हत्या को लेकर अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेता के बेटे ने हत्या की है. दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. इस समय उत्तर प्रदेश में कुछ लोग समाजवादी पार्टी की बी टीम बन कर काम कर रहे हैं. उन्होंने ओवैसी को समाजवादी पार्टी की बी टीम बताया.

वहीं दूसरी ओर रायबरेली के हरचंदपुर विधानसभा के अचलेश्वर मंदिर प्रांगण में जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री डॉ. शर्मा ने अपनी सरकार के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों को जनता के सामने रखा. वहीं, विरोधियों पर भी जमकर प्रहार किया. उन्होंने कांग्रेस को पुरानी इमारत बताया और कहा कि वो कभी भी ढह सकती है. उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने यहां सपा, कांग्रेस, बसपा और अन्य दलों पर निशाना साधा.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details