उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 31, 2019, 10:31 AM IST

Updated : Jul 31, 2019, 10:50 AM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव रेप पीड़िता की चाची का शव पहुंचा घर, बालूघाट पर होगा अंतिम संस्कार

उन्नाव रेप पीड़िता की चाची का शव कड़ी सुरक्षा के बीच उनके गांव माखी पहुंच गया है. सूत्रों की मानें तो गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालूघाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

उन्नाव रेप पीड़िता की चाची का शव पहुंचा घर.

उन्नाव:उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप कांड की पीड़िता की चाची का शव बुधवार सुबह उनके गांवमाखी पहुंचा. बताया जा रहा है कि गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालूघाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

उन्नाव रेप पीड़िता की चाची का शव पहुंचा घर.

आपको बताते चलें कि बीते रविवार को उन्नाव रेप पीड़ता अपनी चाची, मौसी और केस की पैरवी कर रहे वकील के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी. इससे पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीड़िता और वकील को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान वकील की भी मौत हो गई वहीं पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है.

इसके बाद पीड़िता के परिजन चाचा महेश को रिहा करने की मांग को लेकर ट्रॉमा सेंटर के सामने बैठ गए. उनका कहना था कि अगर चाचा को रिहा नहीं किया तो हम चाची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. फिलहाल महेश को प्रशासन ने पैरोल दे दी है. इसी क्रम में बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता की चाची का शव उनके गांव माखी पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालूघाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा

Last Updated : Jul 31, 2019, 10:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details