उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुंह में कपड़ा ठूंसकर दलित महिला के साथ किया गैंगरेप, दी जान से मारने की धमकी

By

Published : Aug 10, 2023, 8:09 PM IST

उन्नाव में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. एक दलित महिला के साथ गैंगरेप किया गया. वहीं, फिरोजाबाद में युवती के घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

Etv Bharat
दलित महिला के साथ गैंगरेप

उन्नाव: जिले के मौरावां थाना क्षेत्र में एक महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. घर पहुंची महिला ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से प्रार्थना पत्र लेकर जांच शुरू कर दी है.
इसे भी पढ़े-बरेली में एक ही तरह से की गईं 6 महिलाओं की हत्या, एक का भी नहीं हुआ खुलासा

मौरावां थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव की रहने वाली 34 वर्ष की महिला बुधवार की शाम खेत जा रही थी. तभी रास्ते में सुनसान जगह पर दो युवक उसे झाड़ियां में खींचकर ले गए और बारी-बारी से रेप किया. शोर मचाने पर युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले. महिला ने घर पहुंचकर परिजनों को अपनी आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. पुलिस पीड़िता से प्रार्थना पत्र लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मौरावा थाना इंचार्ज भुवन सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. जल्द ही दोनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

फिरोजाबाद में महिला से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वहीं, ऐसी ही एक घटना फिरोजाबाद से सामने आई है. लाइनपार थाना प्रभारी सचिन कुमार के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव निवासी नगला दखल निवासी सुनील उर्फ नरेंद्र शादी समारोहों में फूलों की साज सज्जा का काम करवाता है. एक मोहल्ले में रहने वाली युवती भी सुनील के साथ काम करती थी. लिहाजा, सुनील का युवती के घर आना-जाना शुरू हो गया. युवती का आरोप है कि सुनील ने उसके साथ घर में घुसकर छेड़छाड़, दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. विरोध करने पर आरोपी ने युवती के साथ मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि आरोपी को गुरुवार मुखबिर की सूचना पर लाइनपार थाना क्षेत्र आजाद नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को सुसंगत धाराओं में न्यायालय में पेश कर उसे कोर्ट के आदेश पर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े- National Deworming Day: बच्चों को जरूर खिलाएं एल्बेंडाजोल की खुराक, नहीं तो हो सकती है ये समस्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details