उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao Road Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर कार पलटी, 7 श्रद्धालु घायल

By

Published : Aug 13, 2023, 4:45 PM IST

उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर श्रद्धालुओं से भरी एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 7 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. यूपीडा रेस्क्यू टीम (UPDA Rescue Team) ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

7 people injured
7 people injured

उन्नाव:जनपद के बांगलमऊ कोतवाली क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. कार में सवार 7 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा रेस्क्यू टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. दंपति की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया.

गोरखपुर जनपद के थाना गोला बाजार निवासी कुंदन अपनी पत्नी साधना, पुत्र रवि, पुत्री कात्यायनी तथा बड़े भाई दुर्गेश और पड़ोसी प्रशांत और एक अन्य युवक के साथ कार से मथुरा-वृंदावन तथा राजस्थान के तीर्थ स्थलों का भ्रमण करने निकले थे. उनकी कार गोला बाजार निवासी लक्ष्मण प्रसाद चला रहा था. सभी तीर्थ स्थलों के दर्शन करने के बाद वह घर लौट रहे थे. कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव गहर पुरवा के निकट पहुंची थी. इसी दौरान अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. हादसे में सातों लोग कार के अंदर ही फंस गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा रेस्क्यू टीम ने आनन-फानन में कार की खिड़की तोड़कर सभी घायल श्रद्धालुओं को बाहर निकाला. साथ ही एंबुलेंस की मदद से सभी को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया.

यूपीडा रेस्क्यू टीम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सड़क हादसे में 7 श्रद्धालु घायल हुए हैं. जहां बांगरमऊ सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद सभी को उन्नाव जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां दंपति की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. इसके साथ ही कार हाइड्रा की मदद से रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर खड़ी कर दी गई.


यह भी पढ़ें- पिता ने अपने बेटे की फावड़े से हमला कर उतारा मौत के घाट, गुस्से पर नहीं कर पाया काबू

यह भी पढ़ें- युवक ने चौकी इंचार्ज के ऑफिस में बनाई रील, दारोगा को सस्पेंड कराने की दी थी धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details