उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव में पुलिस और कांग्रेसियों के बीच संघर्ष, योगी-मोदी मुर्दाबाद के लगे नारे

यूपी के उन्नाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच काफी देर तक संघर्ष चलता रहा. दरअसल, उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद जब बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा तो कांग्रेसियों ने योगी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

By

Published : Dec 7, 2019, 10:24 PM IST

etv bharat
उन्नाव में पुलिस और कांग्रेसियों के बीच हुआ संघर्ष.

उन्नाव: रेप पीड़िता की इलाज के दौरान हुई मौत के बाद शनिवार को पीड़िता के घर पर राजनेताओं का आने का सिलसिला बना रहा. वहीं प्रियंका गांधी के जाते ही भाजपा का प्रतिनिधिमंडल जैसे ही पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा, कांग्रेसियों ने योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

उन्नाव में पुलिस और कांग्रेसियों के बीच हुआ संघर्ष.


यही नहीं, महिला कांग्रेसी नेता करिश्मा ठाकुर को भी पुलिस धक्का देकर खदेड़ने लगी. इस पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पुरुष पुलिस कर्मियों पर अभद्रता का आरोप लगाया. पुलिस और कांग्रेसी नेताओं के बीच काफी देर तक संघर्ष चला. कांग्रेसी नेताओं ने सरकार पर बलात्कारियों को शरण देने का आरोप लगाते हुए पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाया.

भाजपा का प्रतिनिधिमंडल जैसे ही पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा, कांग्रेसी नेता योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे, जिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं और कांग्रेसियों में हाथापाई शुरू हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन मोर्चा संभाला और कांग्रेसियों को धक्का देकर दूर भेजने लगी. पुलिस ने बल प्रयोग कर कांग्रेसियों को खदेड़कर दूर किया. वहीं कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए पुलिसकर्मियों द्वारा अभद्रता करने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें: योगी ने उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजनों को 25 लाख और एक घर देने का किया एलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details