उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नावः कांग्रेस राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शशांक शेखर ने बांटे मास्क और सैनिटाइजर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शशांक शेखर शुक्ल ने क्वॉरंटाइन सेंटर में लोगों को मास्क, सैनिटाइजर व हैंड वॉश वितरित किए. साथ ही उन्होंने गांव में जाकर ग्रामीणों को खाद्य सामग्री भी वितरित की.

By

Published : Apr 8, 2020, 7:15 AM IST

coronavirus.
मास्क और सैनिटाइजर का वितरण.

उन्नाव: लॉकडाउन के दौरान गरीब और असहाय लोगों को किसी तरह की कोई समस्या न हो इसके लिए प्रशासन लगातार कार्यरत है. जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव व समाजसेवी शशांक शेखर शुक्ल ने क्वॉरंटाइन सेंटर में जाकर लोगों को मास्क, सैनिटाइजर व हैंड वॉश वितरित किए. साथ में गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री भी वितरित की.

कांग्रेस का सिपाही अभियान
समाजसेवी शशांक शेखर शुक्ला ने जिल के माढ़ापुर, राजेपुर, उम्मरपुर प्रीतम, हाफिजाबाद, मोहई गांव में जाकर ग्रामीणों को खाद्य सामग्री वितरित की. शशांक शेखर शुक्ला ने बताया कि, यह प्रयास प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पूर्व सांसद अनु टंडन के आह्वान पर कांग्रेस के सिपाही अभियान के अंतर्गत किया जा रहा है. इस अभियान के अंतर्गत कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे प्रदेश व देश में अपने-अपने स्तर पर लॉकडाउन से प्रभावित नागरिकों की मदद कर रहे हैं. इस अभियान को मजबूती प्रदान करने वाली टीम में बबलू यादव, रणवीर कुशवाहा, शील द्विवेदी, सुशील मौर्य समेत कई लोग शामिल है.

इसे भी पढ़ें-झांसी: भूखे पेट फसल काट रहे किसानों को कमिश्नर ने दिया बिस्किट का पैकेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details