उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से की बदसलूकी

By

Published : Jul 10, 2020, 2:50 AM IST

यूपी के उन्नाव जिले में कलेक्ट्रेट परिसर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर सीटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया. इस दौरान सवाल पूछे जाने पर कांग्रेस नेताओं ने पत्रकारों से बदसलूकी.

कांग्रेस कार्यकर्ता
कांग्रेस कार्यकर्ता

उन्नाव:कलेक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सीटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया. इस दौरान कांग्रेसियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई. वहीं सवाल पूछे जाने पर कांग्रेस नेता उल्टा पत्रकारों से ही भिड़ गए.

उन्नाव कलेक्ट्रेट में कांग्रेस के कार्यकर्ता विभिन्न मांगों को लेकर डीएम को ज्ञापन देने आए थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सोशल डीस्टेंसिंग का उल्लंघन कर प्रदेश और केंद्र सरकार के विरोध में नारे लगा रहे थे. कार्यकर्ताओं ने अपनी मांग को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा. मौके पर मौजूद पत्रकारों ने सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कांग्रसियों से सवाल पूछ दिया. जिस पर कांग्रेस के कार्यकर्ता पत्रकारों पर भड़क उठे. उल्टा पत्रकारों से ही सोशल डिस्टेंसिंग का सवाल करने लगे.

पत्रकारों से की बदसलूकी

इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता पत्रकारों से भिड़ गए और तू-तू-मैं-मैं करने लगे. इसके बाद कांग्रेस नेताओं ने मीडिया कर्मियों से बदतमीजी भी की. हालांकि काफी देर बाद मामला शांत हुआ, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आखिर कांग्रेस नेता जब अपने आलाकमान की नहीं सुनते, तो ऐसे में जनता कांग्रेस नेताओं पर कैसे भरोसा करेगी.

कांग्रेसियों पर होगी कार्रवाई

वहीं मीडिया से बात करते हुए अपर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि मीडियाकर्मियों द्वारा मामले की जानकारी मिली है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया है. मामले की जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details