उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फेल सरकार का सबसे बड़ा उदाहरण उन्नाव रेप केसः अंकित परिहार

By

Published : Dec 5, 2019, 7:53 PM IST

यूपी के उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं इस घटना के बाद कांग्रेस ने भाजपा सरकार और पुलिस प्रशासन पर जमकर हमला बोला है. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि यह घटना सरकार के फेल होने का सबसे बड़ा उदारहण है.

etv bharat
अंकित परिहार युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता.

उन्नावः जिले में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने की हुई वारदात ने सबको हिलाकर रख दिया है. इसको लेकर अब सियासत भी शुरू हो गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर घटना पर सवाल उठाए हैं. वहीं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अंकित परिहार ने पीड़िता के गांव पहुंचकर परिवार से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन और सरकार को आडे़ हाथों लिया.

पीड़िता के घर वालों से मिलने पहुंचे युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता.

फेल प्रशासन और सरकार सबसे बड़ा उदाहरण
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अंकित परिहार ने पीड़ित युवती के परिजनों से घर जाकर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने इस जघन्य अपराध की जानकारी गांव वालों से ली. कांग्रेस ने पीड़ित परिजनों को मदद का पूरा भरोसा दिलाया है. राष्ट्रीय प्रवक्ता ने उत्तर प्रदेश की सरकार को कानून व्यवस्था पर आड़े हाथों लेते हुए फेल करार दिया, साथ ही पीड़िता के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की. युवा कांग्रेस प्रवक्ता ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस घटना में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को दिल्ली स्थित एम्स किया जा रहा है ट्रांसफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details