उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: गंदगी देख भड़के कमिश्नर, ईओ को दी जेल भेजने की धमकी

By

Published : Apr 13, 2020, 8:40 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में दौरे पर आए कमिश्नर मुकेश मेश्राम का पारा शहर में गंदगी देख चढ़ गया. उन्होंने चारों तरफ गंदगी देख ईओ नगर पालिका को सख्त लहजे में 2 दिन के अंदर सफाई कराने के निर्देश दिए. साथ ही सफाई का कार्य नहीं करने पर मुकदमा दर्ज करवाकर जेल भेजने की धमकी भी दी.

mukesh meshram in unnao
उन्नाव में गंदगी देखकर भड़के कमिश्नर मुकेश मेश्राम.

उन्नाव:लखनऊ मंडल के कमिश्नर मुकेश मेश्राम और एडीजी एसएन साबत ने कोरोना वायरस को लेकर जिले का दौरा किया. दोनों अधिकारियों ने यहां लखनऊ-कानपुर हाइवे पर स्थित अन्नपूर्णा देवी मंदिर का जायजा लिया.

अन्नपूर्णा देवी मंदिर में कम्युनिटी किचन से लंच पैकेट लोगों तक पहुंचते हैं. मंदिर के बाहर और शहर के एंट्री प्वाइंट पर गंदगी देख कमिश्नर का पारा चढ़ गया. कमिश्नर मुकेश मेश्राम को जैसे ही उन्नाव नगर पालिका परिषद के ईओ आरपी श्रीवास्तव दिखे, उन्होंने उनकी जमकर क्लास ली और लताड़ लगाई.

गंदगी देखकर ईओ पर भड़के कमिश्नर.

कमिश्नर मुकेश मेश्राम ने ईओ से सवाल पूछते हुए कहा कि जब व्यवस्था में 250 आदमी लगाए हो तो 2 लोग भी नहीं दिख रहे, जिसके बाद ईओ सफाई देते हुए नजर आए. कमिश्नर ने छिड़काव को लेकर भी पूछताछ की.

उन्नाव: युवक को गिरफ्तार करने गई पुलिस के साथ लोगों ने की झड़प

कमिश्नर ने ईओ से कहा कि, 'पूरे शहर में गंदगी बहुत है, नालियां चोक हैं. कितने दिन में नालियों को सही कर दोगे. मैं परसों पूछुंगा.' उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि 'अगर कहीं गंदगी दिखी और सफाई का कार्य 2 दिन के अंदर नहीं हुआ तो एफआईआर आप पर होगी. कोई दूसरा जाए या न जाए, आप जेल चले जाओगे.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details