उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 27, 2020, 8:34 PM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव में बीजेपी प्रत्याशी के लिए मुख्यमंत्री ने मांगा वोट

यूपी के उन्नाव में सीएम योगी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की.

etv bharat
सीएम योगी.

उन्नाव:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार उन्नाव पहुंचे. यहां उन्होंने बांगरमऊ सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. शांति मोहन राइस मिल मैदान में जनसभा का आयोजन हुआ. उन्होंने वहां मौजूद लोगों से श्रीकांत कटियार के लिए वोट करने की अपील की.

जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी.

योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन के दौरान लोगों से कहा कि हमारी पार्टी ने एक कार्यकर्ता को वोट दिया है. श्रीकांत कटियार एक आम कार्यकर्ता हैं. बहुत ही साधारण आदमी हैं.

विकास का जिम्मा हम पर छोड़ो
सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में मौजूद लोगों से अपील की है कि श्रीकांत को जिताकर आप विधानसभा भेजो और विकास का जिम्मा आप हम पर छोड़ दो. केंद्र से आने वाली प्रत्येक योजना को बांगरमऊ की जनता तक पहुंचाने का जिम्मा साक्षी महाराज का है. राज्य से आने वाली प्रत्येक योजना का जिम्मा हम पर और श्रीकांत कटियार पर छोड़ दो. प्रत्येक योजना का लाभ बांगरमऊ की जनता को मिलेगा.

3 नवंबर को कमल का बटन दबाएं
सीएम योगी ने कहा कि 3 नवंबर को होने वाले मतदान में कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर श्रीकांत को भारी बहुमत से जिताकर विधानसभा भेजें. उन्होंने कहा कि आज की भीड़ देखकर यही लगता है कि इस बार श्रीकांत के जीतने का जो वोट अंतर होगा, वह पहले चुनावों की अपेक्षा से अधिक होगा. क्योंकि जो जोश आप लोगों में देखने को मिल रहा है, वह यह साबित करके रहेगा कि कमल के फूल के सामने वाली बटन इतनी बार दबाएंगे कि श्रीकांत कटियार चुनाव में विजयी होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details