उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव : पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, बंदूक दुकानों की ली तलाशी

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश में उन्नाव आचार संहिता लागू है, और इसके बाद से ही देश में होने वाले आमचुनाव को लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है. इसके चलते जिले में एसडीएम दिनेश कुमार और सीओ सिटी उमेश चंद त्यागी ने बंदूक की दुकानों पर चेकिग अभियान चलाया.

By

Published : Mar 25, 2019, 8:48 AM IST

उन्नाव में गन की दुकानों पर चला चेकिंग अभियान

उन्नाव: देश में होने वाले आमचुनाव को लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है. इसके चलते एसडीएम महेश और सीओ उमेश चंद त्यागी ने संयुक्त रूप से शहर में स्थित बंदूक की दुकानों पर चेकिग अभियान चलाया. इस चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल भी साथ में मौजूद रहा.घंटों चली जांच के बाद टीम ने बताया कि सब कुछ दुरुस्त है.

उन्नाव में गन की दुकानों पर चला चेकिंग अभियान

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश में आचार संहिता लगने के बाद प्रशासन सक्रिय नजर आ रहा है. जिसके चलते जिले में एसडीएम दिनेश कुमार और सीओ सिटी उमेश चंद त्यागी की संयुक्त टीम ने बंदूक की दुकानों पर चेकिग अभियान चलाया. इसके चलते दुकनदारों में हड़कंप मच गया.

आला अधिकारियों ने दुकानों में जाकर सभी रजिस्टर चेक किए और यह सुनिश्चित किया कि दुकानों में किसी तरह के अवैध असलहे तो नहीं रखे गए हैं. दुकानों से कारतूस की क्रय-विक्रय रजिस्टर को भी संघनता से जांच की. घंटों चली जांच के बाद टीम को सब कुछ दुरुस्त मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details