उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव रेप कांड: आरोपी कुलदीप सेंगर पर अवैध खनन मामले में कस सकता है सीबीआई का शिकंजा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में माखी रेप कांड के मुख्य आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर अवैध बालू खनन मामले में भी सीबीआई का शिकंजा कस सकता है. उन्नाव के रहने वाले लक्ष्मीकांत बाजपेई ने इस अवैध बालू खनन की शिकायत लोकायुक्त में की थी.

By

Published : Aug 1, 2019, 10:43 PM IST

कुलदीप सेंगर पर कस सकता है सीबीआई का शिकंजा.

उन्नाव: माखी रेप कांड के मुख्य आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के गुनाहों की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि एक के बाद एक मामले खुलते नज़र आ रहे है. जिले में वर्ष 2016 में गंगा नदी में हुए 125 करोड़ के अवैध बालू खनन मामले में भी अब सेंगर पर सीबीआई का शिकंजा कस सकता है. लोकायुक्त द्वारा अवैध बालू खनन मामले चल रही जांच में लोकायुक्त ने राज्य सरकार से इस मामले को भी गायत्री प्रसाद प्रजापति के अवैध खनन मामले में हो रही सीबीआई जांच से जोड़ने की सिफारिश की है.

कुलदीप सेंगर पर कस सकता है सीबीआई का शिकंजा.

क्या है पूरा मामला

  • जिले में वर्ष 2016 में गंगा नदी में हुए 125 करोड़ के अवैध बालू खनन मामले में भी अब सेंगर पर सीबीआई का शिकंजा कस सकता है.
  • उन्नाव के रहने वाले लक्ष्मीकांत बाजपेई ने इस अवैध बालू खनन की शिकायत लोकायुक्त में की थी.
  • जांच में सत्यता पाए जाने पर अवैध बालू खनन मामले चल रही जांच में लोकायुक्त ने राज्य सरकार से इस मामले को भी गायत्री प्रसाद प्रजापति के अवैध खनन मामले में हो रही सीबीआई जांच से जोड़ने की सिफारिश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details