उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 3, 2019, 2:21 PM IST

Updated : Aug 3, 2019, 5:20 PM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव रेपकांड: माखी थाने पहुंची सीबीआई की 4 सदस्यीय टीम

माखी थाने पहुंची सीबीआई टीम.

14:09 August 03

टीम ने कुछ पुलिसकर्मियों से की पूछताछ

माखी थाने पहुंची सीबीआई टीम.

उन्नाव:माखी रेप कांड मामले में रायबरेली हादसे की जांच कर रही सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद जांच तेज कर दी है. शनिवार को सीबीआई की 4 सदस्यीय टीम माखी थाने पहुंची. यहां टीम ने कुछ पुलिसकर्मियों से पूछताछ की. साथ ही टीम ने थाने में कुछ अहम दस्तावेजों को भी खंगाले.

रविवार 28 जुलाई को रायबरेली में रेप पीड़िता की गाड़ी का दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस मामले में जांच कर रही सीबीआई की 4 सदस्यीय टीम शनिवार को माखी थाने पहुंची. यहां टीम ने कुछ पुलिसकर्मियों से पूछताछ की. साथ ही टीम ने थाने में कुछ अहम दस्तावेजों को भी खंगाला. दरअसल, पीड़िता की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों समेत कुल 22 पुलिसकर्मियों को शुक्रवार सीबीआई ने लखनऊ दफ्तर बुलाकर पूछताछ की थी. जिसके बाद शनिवार को सीबीआई की 4 सदस्यीय टीम ने माखी थाने पहुंचकर कुछ और पुलिस कर्मियों से पूछताछ की.

रेप पीड़िता के परिवार से की मुलाकात-
उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार से मिलने सीबीआई की टीम लखनऊ के ट्रामा सेंटर पहुंची है. आपको बता दें कि उन्नाव के बहुचर्चित रेप कांड में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर इस समय सीतापुर जेल में बंद है. वहीं पीड़िता जब रविवार को अपने चाचा से मिलने रायबरेली जेल जा रही थी तब उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती है.

पीड़िता की हालत में कोई सुधार नहीं-
राजधानी लखनऊ के केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती दुष्कर्म पीड़िता की हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है. वहीं पीड़िता के वकील को वेंटिलेटर से हटा लिया गया है. इस बारे में केजीएमयू के सीएमएस एस एन शंखवार ने बताया कि पीड़िता की हालत पहले जैसी ही बनी हुई है. वेंटिलेटर से पीड़िता को हटाकर देखा गया था, लेकिन पीड़िता फिर से वेंटिलेटर पर ही है. वकील की हालत मे सुधार है और उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया है.

Last Updated : Aug 3, 2019, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details