उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: सड़क हादसे में कार चालक की मौत, 5 घायल

यूपी के उन्नाव जिले के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जोगीकोट गांव के सामने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक कार किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई. इस घटना में चालक मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी, तीन बच्चियां और एक शख्स समेत 5 लोग घायल हो गए.

By

Published : Aug 2, 2020, 2:29 PM IST

सड़क हादसे में कार चालक पति की मौत.
जिले के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

उन्नाव :आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही एक कार दुघर्टनाग्रस्त हो गई. घटना जिले के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के जोगीकोट गांव के सामने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे की है. जानकारी के अनुसार, कार खड़े एक अज्ञात वाहन के पीछे जा घुसी, जिसमें चालक पिता राहुल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी, तीन पुत्रियां और एक अन्य शख्स घायल हो गए.

घटना की जानकारी के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस द्वारा गंज मुरादाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गम्भीर होने पर डॉक्टरों ने सभी को लखनऊ अस्पताल रेफर कर दिया.

बेहटा मुजावर थाना प्रभारी भावनाथ चौधरी ने बताया कि मृतक की जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के जरिए उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं जिस वाहन में कार पीछे से टकराई थी, उसका चालक वाहन समेत हादसे के बाद भाग निकला. थाना प्रभारी के अनुसार, परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details