उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक्सप्रेस वे पर दिखा रफ्तार का कहर, दो की मौत तीन घायल

देर रात लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र (Behta Mujawar police station area) में लखनऊ से कन्नौज जा रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जा निकली. जिससे कार में सवार 5 लोगों में दो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र

By

Published : Feb 13, 2022, 7:48 PM IST

उन्नाव:लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे (Lucknow Agra Expressway) पर रफ्तार का कहर देखने को मिला. देर रात लखनऊ से कन्नौज जा रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. और दुसरी लेन में आगरा की तरफ से आ रही कार से जा टकराई. दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल है.



उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र (Behta Mujawar police station area) से गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर लखनऊ से कन्नौज जा रही एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर दूसरी लाइन में जा निकली. डिवाइडर तोड़ते हुए कार दूसरी लाइन में पलटते हुए जा पहुंची. जिससे आगरा की तरफ से आ रही कार दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो से टकरा गई. जिससे कार में सवार युवक घायल हो गया.

बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र

हालांकि, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक वह युवक दूसरी गाड़ी से लखनऊ जा चुका था. वही बोलेरो सवार जीतेंद्र व जयचंद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची बेहटा मुजावर पुलिस(Behta Mujawar Police) व यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने घायलों को एंबुलेंस से लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा. जबकि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र

यह भी पढ़े: 2 माह बाद मिला लापता लड़की का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

बेहटा मुजावर थाना इंचार्ज ने बताया कि मृतकों व घायलों के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाही की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details